जब प्यार में पागल रवीना टंडन ने की थी सुसाइड की कोशिश

Filminama

जब प्यार में पागल रवीना टंडन ने की थी सुसाइड की कोशिश…..

रवीना टंडन ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली रवीना 26 अक्टूबर 1974 को पैदा हुईं। रवीना को बॉलीवुड में 27 साल से ज्यादा चुके हैं। उनका नाम एक वक्त पर अजय देवगन के साथ जुड़ा था। कहा तो ये तक जाता है कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी।

अजय देवगन अब काजोल और अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनके खूब अफेयर के चर्चे रहते थे। जिस हीरोइन के साथ वो काम कर लेते थे वो उन पर फिदा हो जाती थी। इन्हीं में से एक हीरोइन रवीना टंडन भी थीं।

अजय देवगन और रवीना टंडन की इस लव स्टोरी पर किसी का ध्यान नहीं गया होगा। ये बात उस समय की है जब अजय ने रवीना के साथ फिल्म दिलवाले में काम किया था। वो अजय के प्यार में पागल थीं। दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर मैगजीन और अखबारों में छपा करती थीं। उसी समय अजय करिश्मा कपूर के साथ फिल्म 'जिगर' की शूटिंग कर रहे थे। तब अजय ने रवीना को छोड़ करिश्मा का हाथ थाम लिया। ये सब देखकर रवीना डिप्रेशन में चली गई थीं। यहां तक कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। तब अजय देवगन ने एक बयान में कहा था कि रवीना टंडन का सुसाइड अटेंप्ट केवल पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट में आना चाहती हैं।

वहीं रवीना का कहना था कि अजय ने उन्हें लव लेटर लिखे थे और अब वो उन्हें धोखा दे रहे हैं। तब अजय ने कहा था कि रवीना को पागलों के डॉक्टर की जरूरत है। ना वो कभी मेरी दोस्त थीं और ना ही मैंने कभी उससे प्यार किया। ये सब वो इमैजिन कर रही हैं। अजय ने ये भी कहा था कि रवीना मेरे नाम से खुद को खत लिखती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो वो खत पब्लिश करके उन्हें दिखाएं। इतना ही नहीं अजय ने एक इंटरव्यू में रवीना को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वो उनपर इल्जाम लगाना नहीं छोड़ती हैं तो वो इतने राज खोलेंगे कि रवीना कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी। तभी रवीना को फिल्म 'मोहरा' मिली। अक्षय कुमार के साथ काम करते-करते वो उनके प्यार में पड़ गईं। तब जाकर कहीं वो अजय देवगन को भुला पाईं।

पूरी खबर: गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल पर पढ़े

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads