भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बड़बोले विधायकों पर होगी कार्रवाई

हरिद्वार * गढ़ निनाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा विधायकों के बेतुके बयान और आचरण से पार्टी की किरकिरी सहन नहीं की जाएगी। भविष्य में अब ऐसा होने पर नोटिस, स्पष्टीकरण की बजाय सीधे कार्रवाई की जाएगी। भट्ट डैम कोटी हरिद्वार में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायकों के वायरल हो रहे वीडियो पर कुछ से मौखिक स्पष्टीकरण लिया है।

हाल ही में रुड़की क्षेत्र के पूर्व विधायक चौधरी यशवीर के अपने बेटे के साथ फायरिंग करने के सवाल के जवाब में उन्होंने चैंपियन का नाम लिए बगैर इशारे में कहा कि ऐसे लोगों को उनसे सबक लेना चाहिए जिन्हें विधायक होते हुए भी पार्टी से बाहर कर दिया। भट्ट ने सख्त लहजा दिखाते हुए कहा भविष्य में यदि ऐसा फिर हुआ तो इस बार बगैर नोटिस और स्पष्टीकरण के सीधे कार्रवाई की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा वह जल्द ही सभी विधायकों व जन प्रतिनिधियों के साथ मुख्यमंत्री की मौजूदगी में बैठक करेंगे। डेंगू को लेकर कहा कि सरकार इसको लेकर गंभीर है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शनिवार को हरिद्वार में डेंगू को लेकर किए धरना प्रदर्शन पर कहा प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा खराब करने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। वह केवल अब राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। अवैध खनन पर कहा कि इस पर हर हाल में लगाम लगाई जाएगी। गंगा और अन्य नदियों का संरक्षण भाजपा पार्टी और सरकार की प्राथमिकता है।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads