एम्स में चोरी प्रकरण में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल

ऋषिकेश * गढ़ निनाद

एम्स में चोरी प्रकरण में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल एम्स में बैंक के काउंटर से साढ़े तीन लाख चोरी हो गया था। लेकिन पुलिस ने एक शातिर को गिरफ्तार है। तलाशी लेने पर सात हजार नकद और एक बाइक बरामद की है,जबकि उसके दो साथी फरार बताए गए है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।कोतवाली पुलिस के अनुसार 23 सितम्बर को एम्स में यश बैंक के मैनेजर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनके काउंटर पर रखे साढ़े तीन लाख रुपए चोरी हो गए है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान सीसीटीवी की फुटेज में पुलिस ने तीन लोगों को चोरी करते हुए देख लिया। उनकी पहचान कर मुखबिर को सक्रिय किया। रविवार की सुबह मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि एक शातिर दोबारा से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए लकड़ घाट होते हुए ऋषिकेश पहुंचने वाला है।

रविवार को पुलिस ने लक्कड़ घाट तिराहे पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह दिशा बदल कर भागने लगा। जिसे पुलिस ने अपनी बाइकों से पीछा कर कुछ दूरी पर दबोच लिया। पकड़े गए युवक की पहचान सूरज मल्होत्रा पुत्र दिनेश मल्होत्रा निवासी ब्रह्मपुरी शिव कुटिया हरिद्वार के रूप में हुई है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके दो साथी रामा और लूंगा निवासी हरिद्वार भी चोरी की वारदात में शामिल है। चोरी की गई रकम से केवल उसे 15 हजार रुपए ही मिले थे। जिसमें से उसने 8 हजार रुपए खर्च कर दिए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुट गई है।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads