सड़क हादसे में 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौत: 3 घायल

होशंगाबाद

बिग ब्रेकिंग।

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जनपद के इटारसी मार्ग पर रेसलपुर के नजदीक एक सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार, होशंगाबाद में चल रहे हॉकी टूर्नामेंट में मैच खेलने जा रहे खिलाड़ियों की कार बेकाबू होकर इटारसी मार्ग पर रेसलपुर के नजदीक पेड़ से जा टकराई। जिसमें चार हॉकी खिलाड़ियों शहनवाज खान, आदर्श हरदुआ, आशीष लाल और अनिकेत की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी घायल हुए हैं। चारों राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, होशंगाबाद में मैच खेलने के बाद ये खिलाड़ी इटारसी आ गए थे और आज सुबह वापस होशंगाबाद जा रहे थे। तभी उनका वाहन पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में चार की मौत हुई है और तीन घायल हुए हैं।

ये सभी खिलाड़ी ध्यान ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में भाग लेने जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ कार में कुल 7 हॉकी प्लेयर्स सवार थे। पेड़ से टकराने के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क से नीचे जा गिरी।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस हादसे पर शोक संवेदानाएं व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गाँव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads