सौरव गांगुली बने बीसीसीआई के अध्यक्ष

सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए चुने जाने पर कहा- मैं खुश हूं कि मेरा चयन हुआ. मौजूदा समय में बीसीसीआई की छवि बिल्कुल भी अच्छी नहीं है. मुझे इसे सही करने का मौका मिला है. जब आपको बिना चुनौती चुन लिया जाता है तो आपके ऊपर जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने का मौका मिलेगा. बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए चुने जाने के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्विट्स की बाढ़ आ गई. लोग सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष चुने जाने से बहुत खुश है और सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ट्विटर पर लोग जमकर रवि शास्त्री का मजाक उड़ा रहे है और उनके कार्यकाल को भी खत्म होने की कगार पर मान रहे हैं. जबकि सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली की जमकर तारीफ हो रही है.

घरेलू क्रिकेटरों की सही ट्रेनिंग पर जोर देते हुए गांगुली ने कहा कि उनकी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की देखभाल होगी। गांगुली ने योजना स्पष्ट करते हुए कहा कि पहले मैं सभी से बात करूंगा और फिर फैसला लूंगा। मेरी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की देखभाल करना होगा। मैं 3 साल से सीओए से भी यही कहता आया हूं, लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। सबसे पहले मैं प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की आर्थिक स्थिति दुरुस्त करुंगा ।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads