चुनाव तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में पंचास्थानी कार्यालय में प्रभारी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

नई टिहरी (गढ़ निनाद संवाददाता)

त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2019 की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ वी षणमुगम की अध्यक्षता में पंचास्थानी कार्यालय में प्रभारी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक में सभी प्रभारी अधिकारियों के उपस्थित न होने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देश दिए कि निर्वाचन तैयारियों की इस दैनिक समीक्षा बैठक में सभी प्रभारी अधिकारी अनिवार्य रूप से उपस्थित हो।

जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश वे फर्स्ट एड की 1300 मेडिकल किटें तैयार करें ताकि प्रत्येक पोलिंग पार्टी के साथ साथ जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट को भी यह किट उपलब्ध कराई जा सके। वहीं प्रभारी अधिकारी आदर्श आचार संहिता को निर्देश दिए कि एमसीसी से संबंधित रिपोर्ट किसी भी दशा में साईं 5:00 बजे तक उपलब्ध करा दी जाए ताकि रिपोर्ट को सही समय आयोग को भेजा जा सके।

जिलाधिकारी ने कहा कि आगामी 22 सितंबर से होने वाले कार्मिकों के प्रशिक्षण हेतु प्रश्नावली तैयार की जाएगी ताकि निर्वाचन में लगे कर्मचारियों से फीडबैक प्राप्त की जा सके इस हेतु उन्होंने प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण को निर्देश दिए कि कार्मिकों के प्रशिक्षण शुरू होने से पूर्व प्रश्नावली तैयार कर लें।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads