गोवा से दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में लगी आग

दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में लगी आग

देहरादून ब्यूरो

गोवा में डाबोलिम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद उसके इंजन में आग लगने के बाद दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी, इसके बाद सोमवार को बड़ा हादसा टल गया। सभी चालक दल के सदस्यों और यात्रियों को विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया। अधिकारियों ने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच शुरू की है।

खबरों के मुताबिक, गोवा से दिल्ली इंडिगो की उड़ान (6E-336) रविवार देर रात गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे से रवाना हुई। टेक-ऑफ के कुछ ही मिनटों बाद, विमान के बाएं इंजन से धुआं निकलता हुआ पाया गया और फिर यह तय किया गया कि उड़ान को आपातकालीन लैंडिंग करनी होगी। फ्लाइट एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतरी। गोवा के एक वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री यात्रियों और चालक दल के सदस्यों में से थे, जिन्हें लैंडिंग के बाद विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

इंडिगो ने आग लगने की घटना से इनकार करते हुए कहा कि तकनीकी खराबी के कारण गोवा-दिल्ली की आपातकालीन लैंडिंग IndiGo का कहना है कि दिल्ली-गोवा उड़ान ने रविवार को गोवा हवाईअड्डे पर एक आपातकालीन लैंडिंग की, जिसके इंजन में कुछ तकनीकी समस्याएँ पैदा हो गईं, घटना का कारण अभी ज्ञात नहीं है और वर्तमान में जांच चल रही है।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads