रुद्रपुर में दो महिलाओं की हत्या के बाद अब बीएसएनएल कर्मी की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

रुद्रपुर
ट्रांजिट कैंप में हुई महिलाओं के हत्यारोपितों को पुलिस गिरफ्तार भी नहीं कर पाई कि एक बार फिर रुद्रपुर के बीएसएनएल काॅलोनी में लाइनमैन की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारोपितों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से लखनऊ, उत्तर प्रदेश निवासी रतिभान सिंह भारत संचार निगम लिमिटेड में लाइन मैन है। वह 48 साल की पत्नी रीता सिंह और छोटी पुत्री रेखा के साथ बीएसएनएल काॅलोनी के सेकेंड फ्लोर पर रहते हैं। रतिभान सिंह के दो पुत्र दिल्ली में काम करते हैं, जबकि बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है। रतिभान सोमवार को किसी काम से गांव गए हुए थे। घर में उनकी पत्नी रीता सिंह और पुत्री रेखा ही थे। मंगलवार सुबह रेखा स्कूल चले गई। घर में रीता सिंह अकेली थी।

बताया जा रहा है कि दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास रीता के घर में पहले फ्लोर पर रहने वाले लाइन मैन रामा प्रसाद मिश्रा का पुत्र राहुल घुस गया। इस दौरान उसने रीता पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके बाद हत्यारोपित राहुल फरार हो गया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार, सीओ हिमांशु शाह, कोतवाल कैलाश भटट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्यारोपित राहुल की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

गिरफ्तारी के बाद होगा कारणों का खुलासा

बरिंदरजीत सिंह, एसएसपी, यूएसनगर ने बताया कि बीएसएनएल काॅलोनी में पड़ोसी युवक ने महिला की चाकू से हमला कर हत्या कर दी है। हत्यारोपित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होगा। आरोपित की धरपकड़ को पुलिस और एसओजी की टीम लगी हुई है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसके बाद राहुल भाग गया और रीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पुलिस को तुरंत ही मिल गई। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल दल बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और कालोनी की नाकेबंदी कर दी। लेकिन अभी तक राहुल पुलिस के हाथ नहीं चढ़ सका है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगाई गई हैं। हत्या के कारणों के बारे में अभी पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही है। पुलिस ने शव को पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads