सीओ नरेंद्र नगर ने पुलिस एवं एवं स्थानीय लोगों के साथ की बैठक

नरेन्द्र नगर (टिहरी गढ़वाल)

सीओ नरेंद्र नगर ने पुलिस एवं एवं स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी नजर रखने को कहा। सीओ नरेंद्र नगर प्रमोद शाह एवं थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति अराजकता अथवा अफवाह फैलाते पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि जनता की परेशानियों अथवा समस्याओं का निस्तारण हमारी प्राथमिकता है।

उन्होंने नगर क्षेत्र की जनता से कुंजापुरी मेले की सफलता के लिये सहयोग की अपेक्षा की।उन्होंने कहा कि आजकल युवा पीढ़ी में नशे की प्रवृत्ति बाद रही है जो चिन्ता का विषय है । उन्होंने पुलिस कर्मियों से ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा।।

वैठक में नगर क्षेत्र की पार्किंग की समस्या पर भी विचार किया गया। कई मार्गों पर रात्रि गश्त के लिए भी निर्देश दिये गए। नरेंद्र नगर को काफी शांत नगर बताते हुए कहा गया की जो भी शहर की छोटी-मोटी परेशानियां है उन्हें जल्द ही दूर कर दिया जाएगा एवं उन्होंने जनता से भी सहयोग की अपील की। लोगों से शांति बनाए रखने एवं युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए कहा गया एवं बताया की अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाएगी। अराजकता फैलाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई कर जुर्माना भी लगाया जाएगा। शहर में नाबालिक बच्चों द्वारा वाहन चलाने एवं तेज गति से चलने वाले लोगों पर कार्रवाई कर जुर्माना किया जाएगा।

बैठक में नगर के सभी सम्मानित पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नागरिक मौजूद रहे ।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads