अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी के संचालक आरपी ईश्वरन को पत्नी व घर में मौजूद दो नौकरों को बंदी बनाकर की लूट

क्रिकेटर अभिमन्यु के घर में लूट:

देहरादून: (ब्यूरो)

अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी के संचालक आरपी ईश्वरन को पत्नी व घर में मौजूद दो नौकरों समेत बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने रविवार रात लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के बाद बदमाश बंगले में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ले गए, जिससे पुलिस को फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। एसएसपी अरुण मोहन जोशी व एसपी सिटी श्वेता चौबे पर मौके पर पहुंचकर ईश्वरन दंपती और घर में मौजूद नौकरों से पूछताछ की। साथ भोर तक शहर के प्रवेश मार्गो पर पुलिस चेकिंग जारी रही।

आरपी ईश्वरन का मसूरी रोड पर मैक्स अस्पताल के पास आलीशान बंगला है। रविवार रात सवा आठ बजे चार बदमाश मेन गेट से बंगले में दाखिल हुए और दरवाजे की डोर बेल बजाई। नौकर भुवन ने जैसे ही दरवाजा खोला एक बदमाश ने उसके गले पर चाकू रख दिया और पूछा कि उनके मालिक कहां है।दहशत में भुवन उन्हें लेकर पहली मंजिल पर आरपी ईश्वरन के कमरे की ओर चल दिया। वहां आरपी ईश्वरन और उनकी पत्नी के कमरे से बाहर आते ही दोनों को गन प्वाइंट पर लेते हुए नकदी और अन्य कीमती सामान के बारे में पूछने लगे। ईश्वरन बताने में थोड़ा हिचके तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उन्हें कई घूंसे जड़े और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने पति-पत्नी को साथ लेकर पूरे घर को छान मारा।

ईश्वरन ने पुलिस को बताया कि बदमाश घर में मौजूद चार से पांच लाख रुपये कैश, दो से तीन लाख रुपये की विदेशी करेंसी और लाखों रुपये के कीमती जेवरात लूट ले गए। जाते समय बदमाशों ने ईश्वरन दंपती और नौकरों के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर उखाड़ी और वहां से भाग निकले। बदमाशों के भाग जाने के बाद ईश्वरन दंपती ने किसी तरह खुद को आजाद कराया और पुलिस को सूचना दी। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि मैक्स और मसूरी डायवर्जन समेत आसपास लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads