महिला डॉक्टर का बलात्कार और हत्या

क्राइम

महिला डॉक्टर का बलात्कार और हत्या

हैवानियत की पराकाष्ठा:

हैदराबाद। हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या करने का सन्दनीखेज मामला सामने आया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर दुख व्‍यक्‍त किया है, उनका मानना है कि कानून का सख्‍त होना जरूरी है।इस घटना की आमजन से लेकर बॉलीवुड तक ने कड़ी निंदा की है। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा….

Akshay Kumar ✔ @akshaykumar Whether it is #PriyankaReddy in Hyderabad, #Roja in Tamil Nadu or the law student gangraped in Ranchi,we seem to be losing it as a society. It has been 7 yrs to the gut-wrenching #Nirbhaya case & our moral fabric continues to be in pieces.We need stricter laws.This needs to STOP!

अक्षय ने लिखा,' चाहे वो हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी हो, तमिल नाडु की रोजा या फिर रांची की लॉ स्टूडेंट हो जिनका गैंगरेप हुआ, एक समाज के तौर पर हम विफल हो चुके हैं. निर्भया गैंगरेप को 7 साल हो चुके हैं, मगर हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है।'

उन्‍होंने आगे लिखा,' हमें सख्त से सख्त कानून की जरूरत है. ये सब जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए.' टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी ने कहा, 'हम ने फिर बेटी, बहन और दोस्त को खो दिया.' अनूप का कहना है कि जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, कोई नहीं सुधरेगा।

अभिनेत्री यामी गौतम ने लिखा,' गुस्से, दुख और सदमे में हूं. महिलाओं के खिलाफ ये अमानवीय, अकल्पनीय अपराध इतनी जागरूकता के बावजूद कैसे हो सकता है! क्या ऐसी हरकतें करने वालों को कानून से डर नहीं लगता. हम एक समाज के तौर पर विफल रहे हैं, एक समाज के रूप में कहां गलत हो रहे हैं।'इन सितारों के अलावा फरहान अख्तर, शबाना आजमी और यामी गौतम जैसी एक्ट्रेस ने भी अपना गुस्सा प्रगट किया है।

अन्य खबरें: गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल पर पढ़ें

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads