प्रमुख प्रदीप रमोला ने किया राजकीय महाविद्यालय अगरोड़ा में शैक्षिक उन्नयन और नवाचार गोष्टी का उद्घाटन

गढ़ निनाद ब्यूरो

प्रताप नगर के नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख प्रदीप रमोला ने हंसा धनाई राजकीय महाविद्यालय अगरोड़ा में आयोजित शैक्षिक उन्नयन और नवाचार गोष्टी का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस तरह की गोष्ठी के आयोजनों से युवा छात्रों का ज्ञानवर्धन होता है। समय-समय पर गोष्ठियों का आयोजन होते रहना चाहिए। शिक्षा में नई तकनीकों व विचारों को जोड़ने की उन्होंने महाविद्यालय प्रशासन से अपील भी की। गोष्ठी में महाविद्यालय परिवार ने मुख्य अतिथि रमोला का शाल ओढ़ाकर स्वागत किया।

इस मौके पर प्राचार्य डा. विनोद प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि अपने सात माह के कार्यकाल में उन्होंने विद्यालय के समग्र विकास के लिए प्रयास किये हैं। विद्यालय में प्रांगण विकास, विज्ञान संकाय, बेबसाईट, विवरणिका का निर्माण आदि कार्य तत्परता से किये गये हैं। उन्होंने महाविद्यालय के विकास के लिए आमलोगों सहित जनप्रतिनिधियों से सहयोग की अपील की।

कार्यशाला संयोजक श्रीकांत नौटियाल ने कहा कि कार्यशाल में छात्र-छात्राओं को अहम जानकारियां दी गई हैं। जो उनके जीवन में काम आने वाली हैं। शैक्षिक उन्नयन और नवाचार के लिए छात्रों से तत्पर रहने का कहा गया। मुख्य अतिथि रमोला को विद्यालय की विभन्न समस्याओं से भी अवगत कराया गया। इस मौके पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शरद सिंह विष्ट, जसपाल भंडारी, शिवानी रावत, पूजा रावत, सविता, करिश्मा आदि मौजुद रहे।

अन्य खबरें: गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल पर पढ़ें

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads