जिलाधिकारी ने जनता दरबार में निपटाई शिकायतें


जिलाधिकारी ने जनता दरबार में निपटाई सभी शिकायतें


नई टिहरी*गढ़ निनाद 11 नवम्बर 2019

सोमवार को जिलाधिकारी डाॅ.वी षणमुगम ने जनता दरबार में दर्ज सभी चौदह शिकायतों को निपटाया। उन्होंने सम्बन्धित विभागो के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जनता दरबार में फरियादियों द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायतों को गम्भीरता से लें व उनका समय से निस्तारण करें।

विकासखण्ड थौलधार के ग्राम ल्वारखा से आई शकुन्तला देवी ने निशुल्क विद्युत संयोजन न दिये जाने की शिकायत की।जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग को संयोजन लगाने के निर्देश दिये।

वहीं ग्राम कोट की रेखा पुण्डिर ने राष्ट्रीय राजमार्ग-94 पर चल रहे निर्माण कार्यो से उठने वाली धूल से हो रही परेशानी से अवगत कराया जिस पर जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी को सम्बन्धित निर्माणदायी संस्था से पत्राचार कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये।

क्षेत्र पंचायत सदस्य राकेश राणा एवं क्षेत्रवासियों ने खम्बाखाल-सिलोडा मोटर मार्ग के निर्माण में धीमी गति एवं गुणवत्ता पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता लोनिवि प्रान्तीय खण्ड को माह जून 2020 तक डामरीकरण का कार्य पूरा करने तथा गुणवत्ता बनाये रखने के निर्देश दिये।

ग्राम पंचायत सिलोडा एवं मुखमालगांव पेयजल योजना के पुर्नगठन/निर्माण पर अधिशासी अभियन्ता पेजयल निगम को स्थलीय निरीक्षण के निर्देश दिये। मुखमालगांव के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा कक्षों एव शौचालय की कमी के चलते छात्रों को हो रही परेशानियों पर जिलाधिकारी ने जिला शिक्षाधिकारी बेसिक को आवश्यक निर्देश दिये।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी शिवचरण द्विवेदी, परियोजना निदेशक भरत चन्द्र भट्ट, जिला विकास अधिकारी आनन्द भाकुनी, ईई लोनिवि के.एस.नेगी, एसीएमओ डाॅ मनोज वर्मा, मुख्य पशुचिकित्साधिकारी डाॅ पीएस रावत, जिला शिक्षाधिकारी बैसिक एसएस बिष्ट, ईई यूपीसीएल राकेश कुमार, ईई जल निगम आलोक कुमार, जिला सेवायोजन अधिकारी विक्रम के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे ၊


Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads