खेल महाकुंभःजिलाधिकारी डॉ षणमुगम ने कहा कि यह है प्रतिभा दिखाने का मौका

गढ़ निनाद समाचार

नई टिहरी,16 दिसम्बर 2019

जिलाधिकारी डाॅ.वी.षणमुगम ने राजकीय प्रताप इण्टर कालेज बौराडी पंहुचकर जिला स्तरीय खेल महाकुम्भ-2019 का द्धीप प्रज्जवलन एवं ध्वजारोहण कर विधिवत शुभारम्भ किया। जिला स्तरीय खेल महाकुम्भ में विकासखण्ड स्तर पर अयोजित प्रतिस्पर्धाओं में सफलता प्राप्त करने वाले प्रतिभागी शामिल होंगे।

जिला स्तर पर खेल महाकुम्भ के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विगत वर्ष की भाॅति इस वर्ष भी खेल महाकुम्भ का आयोजन किया जा रहा जिसमे प्रथम चरण के तहत न्यायपंचायत स्तर, द्वितीय चरण के तहत विकासखण्ड स्तर एवं तृतीय चरण में जिला स्तर पर खेलों का अयोजन किया जा रहा है। विकासखण्ड स्तर पर सफल प्रतिभागी जिला स्तारीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे। जिलाधिकारी ने विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों/प्रतिभागियों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि खेल महाकुम्भ टेलेन्ट दिखाने व प्रदर्शन करने का अच्छा मौका है जिसे प्रत्येक खिलाड़ी प्रतिभागी को अनिर्वाय रुप से भुनाना चाहिए। उन्होने कहा कि खेल को खेल भावना एवं नियमों के तहत ही खेलें साथ ही अधिकारियों एवं टीम प्रभारियों को यह भी निर्देश दिये कि प्रतिभागी खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। जिला स्तर पर प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों को आवागमन, भोजन, पेयजल, स्वास्थ्य, रात्री विश्राम एवं साफ-सफाई की उचित व्यवस्था हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये। इस अवसर पर जिला युवा कल्याण अधिकारी डाॅ मुकेश चन्द्र डिमरी ने प्रतिभागीय खिलाड़ियों को खेल विद्याओं एवं आयोजन स्थल के सम्बन्ध में जनकारी दी साथ ही जिलाधिकारी को खेल महाकुम्भ-2019 का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सीएमओ भागीरथी जंगपांगी, अध्यक्ष नगर पालिका परिषद नई टिहरी सीमा कृषाली, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी, खेल समन्वयक, टीम प्रभारी एवं प्रतिभागी खिलाड़ी मौजूद थे।

अन्य खबरें: गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल पर पढ़ें

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads