जिला पंचायत की पहली वैठक में उठा टीएचडीसी विनिवेश मुद्दा

a

नई टिहरी*गढ़ निनाद ब्यूरो,3 दिसम्बर 2019।

अध्यक्ष को वाहन उपलब्ध न कराने पर प्रशासन के खिलाफ निंदा प्रस्ताव हुआ पास।

नव गठित जिला पंचायत की पहली बैठक अध्यक्ष सोना सजवाण की अध्यक्षता में सदस्यों के परिचय के साथ शुरू हुई। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष ने सभी नव निर्वाचित सदस्यों का स्वागत करते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में जनहित के कार्यों को प्राथमिकता से हल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के आने वाले पांच सालों तक वह सभी सदस्यों को साथ लेकर कार्य करेंगी। कहा कि सदस्य भी अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन करें।

उपाध्यक्ष भोला सिंह परमार ने सभी सदस्यों से सदन सदन की गरिमा बनाते रखने तथा जनहित के कार्यों को बखूबी निभाने की अपील की । अध्यक्ष पति एवं अखोड़ी सीट से सदस्य रघुवीर सजवाण ने प्रशासन की ओर से जिपं अध्यक्ष को प्रोटोकॉल के तहत वाहन उपलब्ध न कराने का मुद्दा उठाया। जिस पर सदन प्रशासन की कार्य प्रणाली पर रोष जताते हुए ध्वनि मत से जिला प्रशासन के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया।

जिला पंचायत सदस्य अमेंद्र बिष्ट ने सरकार की ओर से किए जा रहे टीएचडीसी के निजीकरण का मुद्दा उठाकर विरोध जताया । बैठक में अपर मुख्य अधिकारी दुर्गा सिंह चौहान, रेखा देवी, रीता देवी, नीलम देवी, प्रमिला देवी, संजू देवी, जयवीर सिंह, विनोद लाल, भरत बुटोला, नीलमरानी बिष्ट, हितेश चौहान, सतीश बिजल्वाण, जसपाल रावत, धनपाल नेगी, देवेंद्र गुनसोला, सोहन सिंह कठैत, सतीश त्रिपाठी, संजय खंडूरी, साहब सिंह रांगड़ आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें: गढ़ निनाद न्यूज़ पोर्टल पर पढ़ें

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads