सीडीओ पहुंचे जनता के द्वार

सीडीओ पहुंचे जनता के द्वार

मन्ज्यूड ग्राम सभा की खुली बैठक में की विकास कार्यों की समीक्षा

गढ़ निनाद समाचार 30 जनवरी 2020

नई टिहरी: विकास खण्ड चम्बा के अंतर्गत ग्राम मन्ज्यूड में आयोजित ग्राम सभा की खुली बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक रुहेला ने प्रतिभाग कर विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक में मनरेगा के अंतर्गत पूर्व में स्वीकृत कार्यो के सापेक्ष लक्ष्य पूर्ति बहुत कम पाये जाने पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा ने नाराज़गी प्रकट करते हुए खंड विकास अधिकारी चम्बा को लक्ष्य प्राप्ति के निर्देश दिये हैं। 

उन्होने सम्बन्धित क्षेत्रीय अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये कि मनरेगा सहित अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होने  अधिक से अधिक मानव दिवस सृजित,ग्रामीणों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण करने तथा योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु खंड विकास अधिकारी को स्पष्ट निर्देश दिये ।

इस अवसर पर विकास खण्ड स्तरीय अधिकारियों ने ग्रामीणों को विभागों के अधीन संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

बैठक में जिला विकास अधिकारी आनंद सिंह भाकुनी, खंड विकास अधिकारी चम्बा ध्यान सिंह रावत, ग्राम विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी पंचायत, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी, जेई मनरेगा सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारी एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads