28 जनवरी से फेरी बोट सेवा पूरी तरह बन्द करने की चेतावनी

गढ़ निनाद समाचार 20 जनवरी 2020

नई टिहरी: फेरी बोट संचालको ने अप्रैल 2019 से अबतक भुगतान न होने पर 28 जनवरी 2020 से फेरी बोट सेवा पूरी तरह बन्द करने की चेतावनी देते हुए प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा गया है।

फ़ेरी बोट स्वामी संगठन के अध्यक्ष हनुमंत महर ने बताया अप्रैल 2019 से अबतक पुनर्वास विभाग द्वारा फेरी बोटों का भुगतान न होने से वह पेट्रोल पंपों, बोट चालक का वेतन और बैकों की किस्त नहीं दे पा रहे है। इस संबंध में पहले भी जिला प्रशासन,पुनर्वास विभाग और टीएचडीसी को अवगत करवाया गया है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। 

महर ने बताया कि एक जनवरी 2020 से उन्होंने बोटों के भुगतान की मांग को लेकर फेरी बोटों का संचालन बंद कर दिया था। संचालन बन्द होने के बाद डीएम और एसडीएम सदर ने उन्हें जल्द भुगतान का आश्वासन देकर पुनः सेवा शुरू की गई थी लेकिन दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी भुगतान नहीं किया गया है। इससे बोट मालिकों में रोष है। कहा कि अगर एक हफ्ते के अन्दर पिछला भुगतान नहीं किया गया तो 28 जनवरी से पुनः फेरी बोटों का संचालन बंद कर दिया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में कुलदीप पंवार, मोहित रावत, लखवीर चौहान, युवराज चौहान, प्रकाश कृषाली, सुंदर सिंह, मंगलानंद आदि शामिल हैं।

Share:

Search This Blog

Archives

Definition List

header ads